December 4, 2021

view point Jharkhand

View Point Jharkhand

भारत-न्यूजीलैंड के खिलाड़ी गए कोलकाता, प्रशंसकों ने दी दिवाई

Spread the love


रांची। भारत-न्यूजीलैंड के खिलाड़ी आज दोपहर रांची से रवाना हो जाएंगे। होटल रेडिससन ब्लू से दोनों टीमों के खिलाड़ी अलग-अलग बसों में सवार होकर 12.30 बजे बिरसा मुंडा एयरपोर्ट के लिए निकले। इस दौरान खिलाड़ियों के जाने को लेकर सड़कों और एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था थी। दोनों टीमों के खिलाड़ी दिन के 1.30 बजे चार्टड प्लेन से कोलकाता के लिए उड़ान भरे। इस बीच क्रिकेट प्रेमी अपने चहेतों क्रिकेटरों की एक झलक देखने को लेकर सुबह से ही होटल के बाहर खड़े थे। लेकिन खिलाड़ी होटल से निकलकर सीधी बस में बैठे और एयरपोर्ट के लिए निकल गए।
इससे एयरपोर्ट पर जैसे ही भारतीय टीम की बस पहुंची तो सबसे पहले वहां मौजूद लोगों ने टीम इंडिया, टीम इंडिया का नारा लगाना शुरू कर दिया. इसके अलावा फैंस ने बल्लेबाज रोहित श् और केएल राहुल के प्रति पूरा जोश दिखाया और उन्हें अगले मैच के लिए विशेष रूप से विश किया।
गौरतलब है कि शुक्रवार को भारत बनाम न्यूजीलैंड के बीच हुए मैच में भारत ने जबरदस्त जीत हासिल की. भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड को 7 विकेट से हराकर दूसरा टी20 मैच जीतकर सीरीज पर कब्जा कर लिया. इस जीत से रांची के लोग काफी खुश दिखे। इंडिया और न्यूजीलैंड टीम के खिलाड़ियों के एयरपोर्ट पहुंचने से पहले सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किया गया था। डिपार्चर गेट पर आम लोगों की एंट्री बंद कर दी गई थी। इससे खिलाड़ी सीधे एयरपोर्ट के अंदर प्रवेश किया और वह अपने विमान पर बैठ गए। इस दौरान कोरोना प्रोटोकॉल का विशेष रूप से पालन किया गया।