January 18, 2022

view point Jharkhand

View Point Jharkhand

तीर्थयात्रियों से भरी बस पलटी, कई लोग घायल

Spread the love


धनबाद। धनबाद (dhanbad) जिले के गोविंदपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत अंबोना मोड़ के समीप बीती देर रात्रि तीर्थ यात्रियों भरी बस पलट गई, जिसमें कई लोग घायल हुए हैं। सभी घायलों को बेहतर इलाज के लिए एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया है। बस पर सवार सभी तीर्थ कर वापस लौट रहे थे।
बताया गया है कि पश्चिम बंगाल के नदिया जिले के तीर्थ यात्री मथुरा, वृंदावन, काशी, स्वर्णमंदिर अमृतसर और गया समेत कई तीर्थ स्थलों से भ्रमण कर वापस लौट रहे थे। यात्री बस में 68 बुजुर्ग महिला एवं पुरुष यात्री सवार थे।
घटना में जब बस सड़क के किनारे स्थित 10 फीट नीचे खाई में गिरी, उस समय सभी यात्री गहरी नींद में थे। बस पलटते ही चीख-पुकार मच गया। आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे एवं लोगों को बस से निकालने का काम किया। सूचना मिलने पर गोविंदपुर पुलिस भी मौके पर पहुंची एवं गंभीर रूप से जख्मी लोगों को अस्पताल भिजवाया। सभी भगवान का शुक्र मना रहे है कि इतनी बड़ी घटना के बावजूद किसी प्रकार की जान हानि नहीं हुई। फिलहाल घटना (accident) के बाद सड़क किनारे बाकी यात्री अपने सामान के साथ वापस जाने का अन्य व्यवस्था होने के इंतजार में रुके हुए हैं। घटना के बाद बस का चालक फरार हो गया।