August 12, 2022

view point Jharkhand

View Point Jharkhand

सरकार का पूरा महकमा अवैध वसूली में लगा है-बाबूलाल मरांडी

Spread the love


पोस्टिंग में जब रिश्वत ली जाएगी, तो पदाधिकारी भ्रष्टाचार को बढ़ावा ही देंगे
गढ़वा । Jharkhand के पूर्व मुख्यमंत्री और BJP विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी (Babulal Marandi) ने कहा है कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को सिर्फ अपने परिवार एवं अपनी चिंता है़, उन्हें जनता से कोई लेना देना नहीं है़। सरकार को जो करना चाहिये उस काम को छ़ोड़कर पूरा महकमा अवैध वसूली में लगा है़। झारखंड में ट्रांसफर-पोस्टिंग का धंधा चरम पर है़। जब एसपी व पुलिस पदाधिकारी के पोस्टिंग में भी रिश्वत ली जा रही है, तो पदाधिकारी इसकी भरपाई अपराध को बढ़ावा देकर या जनता से अवैध वसूली कर के ही तो करेंगे़।बाबूलाल मरांडी आज गढ़वा में बीजेपी के शक्ति केंद्रों के कार्यकर्त्ता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे।
बाबूलाल मरांडी ने कहा कि राज्य में अराजक स्थिति है़, हेमंत सरकार को विकास पर ध्यान देना चाहिये, लेकिन यह सरकार, बालू, पत्थर, कोयला चोरी को बढ़ावा दे रही है़। घर बनाने के लिये ट्रैक्टर से बालू ले जाने वाले को पकड़ लिया जाता है, जबकि अवैध रूप से बड़े पैमाने पर बालू अन्य प्रदेशों में भेजा जा रहा है़। उन्होंने कहा कि साड़ी, धोती लूंगी बांटने के नाम पर कमीशनखोरी की जा रही है़। इस सरकार से जनता निराश है और भाजपा की ओर आशाभरी नजर से देख रही है़ केंद्र सरकार की विभिन्न योजनायें जन-जन तक पहुंच रही है़ । भाजपा कार्यकर्ता इस पर नजर रखें तथा लोगों को इसका लाभ दिलाये़ं अन्यथा यह सरकार गरीबों का राशन व उन्हें मिलने वाला लाभ भी डकार जायेगी।
कार्यकर्त्ता सम्मेलन को सांसद विष्णु दयाल राम, विधायक भानु प्रताप शाही, विधायक आलोक चौरसिया, चतरा सांसद सुनील सिंह, प्रदेश महामंत्री आदित्य साहू, बालमुकुंद सहाय और पूर्व विधायक गिरिनाथ सिंह, रामचंद्र केशरी, सत्येंद्रनाथ तिवारी ने भी संबोधित किया।

About Post Author