December 4, 2021

view point Jharkhand

View Point Jharkhand

17 से 19 दिसंबर तक रांची जिलास्तरीय शूटिंग प्रतियोगिता

Spread the love


रांची डिस्ट्रिक्ट राइफल एसोशिएशन की बैठक सम्पन्न
रांची।विनय कुमार (Binay Kumar) की अध्यक्षता में रांची डिस्ट्रिक्ट राइफल एसोसिएशन (Rifle Association) की बैठक आयोजित की गई।  
बैठक के दौरान आल इंडिया जी0 वी0 मावलंकर शूटिंग प्रतियोगिता में पदक प्राप्त करनेवाले जावेद करीम खान और  राजेश कुमार को  सम्मानित किया गया। भविष्य में उत्कृष्ट प्रदर्शन करनेवाले निशानेबाजों को विशेष रूप से सम्मानित करने का निर्णय भी लिया गया। ज्ञात है कि अहमदाबाद में आयोजित आल इंडिया जी0 वी0 मावलंकर शूटिंग प्रतियोगिता में जावेद खान ने 50 मीटर प्रोन में और राजेश कुमार ने 50 मीटर थ्री पोजीशन ओपन साइट में सिल्वर मेडल प्राप्त किया था।
रांची डिस्ट्रिक्ट राइफल एसोसिएशन  की बैठक में जिला स्तरीय प्रतियोगिता का निर्णय लिया गया।बैठक में रांची डिस्ट्रिक्ट राइफल एसोशिएशन के तत्वावधान में  17 से 19दिसंबर तक जिलास्तरीय शूटिंग प्रतियोगिता (shooting competition) का आयोजन कराया जाएगा। इस प्रतियोगिता में रांची जिला के प्रतिभागियों को भाग लेने का मौका मिलेगा।  
रांची के खेलगांव में स्थित  टिकैत उमरांव  शूटिंग रेंज  में प्रतियोगिता का आयोजन कराया जाएगा जिसमें कुल 78 इवेंटस का आयोजन होगा।  एयर ओपन के 12 इवेंट, फायर ओपन के 18 इवेंट   फायर पीप के 24 इवेंट और एयर पीप के 24 इवेंट  का आयोजन होगा।
इस प्रतियोगिता में भाग लेने (इंट्री) के लिए रंजन कुमार के मोबाइल नंबर 9905913442 पर सम्पर्क किया जा सकता है। किसी प्रकार की तकनीकी या प्रशासनिक जानकारी के लिए   विभूति सिंह से मोबाइल नंबर 88251 50765 पर संपर्क किया जा सकता है । इस अवसर पर     उपाध्यक्ष आनंद, महासचिव वेद रत्न मोहन समेत सभी कार्यकारणी समिति के सदस्यगण उपस्थित थे।